5 फरवरी को भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का मुजफ्फरपुर में होगा महाकुंभ, 21 नवंबर से 31 जनवरी तक फ्रंट का चलेगा विशेष सदस्यता अभियान

5 फरवरी को भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का मुजफ्फरपुर में होगा महाकुंभ, 21 नवंबर से 31 जनवरी तक फ्रंट का चलेगा विशेष सदस्यता अभियान

पटना. भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का महाकुंभ आगामी 5 फरवरी को मुजफ्फरपुर में आयोजित होगी। उक्त निर्णय शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में संपन्न हुए  फ्रंट के राज्य कोर कमेटी की बैठक में ली गई। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने की।

खबरा स्थित रेणुका पैलेस होटल के सभागार में संपन्न हुए कोर कमेटी की बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने बताया कि फ्रंट का महाकुंभ की तिथि पूर्व से 25 दिसंबर निर्धारित थी, लेकिन मौसम विभाग के पूर्वानुमान में दिसंबर माह में अधिक ठंड पड़ने की संभावना के मध्य नजर अब महाकुंभ की तिथि 5 फरवरी निर्धारित की गई है। यह महाकुंभ मुजफ्फरपुर के साइंस कॉलेज के मैदान में संपन्न होगा। कुमार ने कहा की बैठक में 20 नवंबर से 31 जनवरी तक महाकुंभ की तैयारी के लिए राज्य के 38 जिलों में जिला सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया है। 

बैठक में फ्रंट को सशक्त व गतिशील बनाने के लिए 21 नवंबर से 31 जनवरी तक विशेष सदस्यता अभियान जोर शोर से चलाने का भी निर्णय लिया गया है। कुमार ने बताया कि बैठक में फ्रंट के दिवंगत महासचिव स्वर्गीय यज्ञ नारायण तिवारी के परिजनों को फ्रंट की ओर से एक लाख एगारह हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी देने का निर्णय लिया गया। कुमार ने बताया कि महाकुंभ की तैयारी के लिए सभी जिला अध्यक्षों की बैठक शीघ्र ही पटना में बुलाई जाएगी, जहां जिला वार दायित्व सौंपा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News