पुत्र की मन्नत पूरी होने पर मां ने रखा छठ का व्रत, सड़क हादसे में बेटे की मौत, महिला का रो-रोकर बुराहाल

पुत्र की मन्नत पूरी होने पर मां ने रखा छठ का व्रत, सड़क हादसे में बेटे की मौत, महिला का रो-रोकर बुराहाल

पटना. राजधानी पटना में एक मां ने जिस बेटे के मन्नत पूरी करने के लिए छठ व्रत रखी थी। उसी बेटे की रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गयी है। यह दुखद घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है। जहां नौबतपुर-बिक्रम मुख्य मार्ग NH 139 पर ठेकहीपर गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचल दिया। इस हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

मृतक की पहचान नौबतपुर के बलियावन निवासी सुमन कुमार उर्फ गोलु 18 वर्ष के रूप में हुई है। मौत की जानकारी मिलते ही सुमन घर में कोहराम मच गया। सुमन की मां बेहोश हो गयी और छठ व्रत की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गयी। मां रो-रोकर कह रही थी- ई का कर देला छठी मइया.... 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुमन की मां रागिनी देवी अपने बेटे के लिए छठी मइया से मन्नतें मांगी थी। मां की मांगी गई मन्नते पूरी हुई और मां उसी खुशी में इस वर्ष छठ व्रत कर रही थी।

छठ व्रत की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। सोमवार को नहाए खाए के दिन सुमन बाइक से अपने फूआ को छठ पूजा में अपने घर लियाने उदयपुरा जा रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ। नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने बताया कि पुलिस उस गाड़ी को खोजने में जुटी है। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News