सवाल सुन डिप्टी CM भड़क गए! गुस्से में लाल तारकिशोर प्रसाद खड़े होकर मोबाइल बंद कराने लगे.....

सवाल सुन डिप्टी CM भड़क गए! गुस्से में लाल तारकिशोर प्रसाद खड़े होकर मोबाइल बंद कराने लगे.....

PATNA: शांत दिखने वाले बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद आज गुस्से में लाल हो गये। एक सवाल पूछे जाने पर वो इतने गरम हो गये कि खड़े होकर मोबाइल बंद कराने लगे। तारकिशोर प्रसाद के तेवर इतने तल्ख थे कि वे कहते सुने गए कि आप लोग गलत सवाल पूछ रहे हैं। वीडियो अररिया का है जहां, वे एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। पत्रकारों ने जब उनसे एक सवाल पूछा उससे वे भड़क उठे। डिप्टी सीएम के साथ मौजूद बीजेपी नेताओं ने भी पत्रकारों से वीडियो डिलीट करने को कहा। 

भड़क गए उप मुख्यमंत्री

दरअसल, उप मुख्यमंत्री अररिया के कुर्साकांटा के सुन्दरनाथधाम मंदिर में सिकटी विधायक विजय मंडल के पुत्र की शादी में पहुंचे छे। तारकिशोर प्रसाद सवाल करने पर भड़क उठे। जब पत्रकरों ने विद्यापति सर्किट से सुन्दरनाथधाम मंदिर को जोड़ने का सवाल पूछा तो वे आपे से बाहर हो गये। इसके बाद वे पत्रकारों पर बरस पड़े। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा की वे सवालों का जबाब नहीं दे सकते है.आप लोग गलत ढंग से सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि आपको जो अपने ब्लॉग या बॉक्स में या कॉलम में समाचार छापना हो , छाप सकते हैं। डिप्टी सीएम सवाल पर आपे से बाहर हो गये और खड़े होकर जाने लगे। इतना ही नहीं,उन्होंने कहा कि ऐसे में तो वे आयेंगे भी नहीं।

राजद ने बीजेपी नेताओं को बताया लुटेरा

डिप्टी सीएम के भड़कने वाला वीडियो सामने आने के बाद राजद ने बड़ा हमला बोला है। तारकिशोर प्रसाद के भड़कने वाला वीडियो शेयर कर राज ने कहा कि अररिया में पत्रकारों ने जब बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से विकास कार्यों संबंधित सवाल किए तो वे बिफर गए। 17 सालों से बिहार में सत्ता की मलाई चाटने वाले भाजपाईयों से कोई सवाल-जवाब करता है तो ये हत्थे से उखड़ जाते है। लुटेरों ने काम तो कुछ किया नहीं, प्रश्न पूछो तो गुस्साते है।

Find Us on Facebook

Trending News