बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेलगाम अपराध और गिरती कानून व्यवस्था को लेकर 5 जून को युवा रालोसपा पूरे बिहार में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी

बिहार में बेलगाम अपराध और गिरती कानून व्यवस्था को लेकर 5 जून को युवा रालोसपा पूरे बिहार में मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी

PATNA : बिहार में बेलगाम अपराध और गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ एक तरफ जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार पर आक्रामक हैं तो दूसरी तरफ रालोसपा ने भी अब मोर्चा खोल दिया है. नीतीश सरकार के खिलाफ रालोसपा 5 जून को पूरे बिहार में पुतला दहन करेगी. 

युवा लोक समता के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता आशुतोष ने बताया कि युवा लोक समता के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल के आवाहन पर संगठन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरे बिहार में हर जिला मुख्यालय पर 5 जून को बिहार में गिरती कानून व्यवस्था और एसटीइटी के परीक्षा रद्द किए जाने के विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन करेंगे.

युवा लोक समता के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल और मुख्य प्रवक्ता आशुतोष ने संयुक्त रूप से कहा कि बिहार में अपराध बेलगाम हो चुका है. लॉक डाउन की अवधि में भी हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं आम है. सरकार का इस पर कोई अंकुश नहीं है. ऐसी संवेदनहीन सरकार को अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए. 


बिहार एसटीइटी की परीक्षा जनवरी में हुई और उसका परिणाम मई में आना था. हजारों युवाओं का भविष्य और रोजगार इससे जुड़ा हुआ है. लेकिन सरकार ने इसे अचानक रद्द कर दिया है. यह बेहद निराशाजनक है. बिहार में कदाचार मुक्त परीक्षा हो ही नहीं सकती. यह आरोप युवा रालोसपा के तरफ से नीतीश सरकार पर लगाए गए हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि सरकार को इसकी जवाबदेही लेते हुए अविलंब उचित कदम उठाने चाहिए. अन्यथा युवा रालोसपा चरणबद्ध आंदोलन पूरे बिहार में चलाएगी.

Suggested News