बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ऑनलाइन सेक्स का चल रहा है धंधा, होटल के कमरों में पहुंचाई जा रही थी बंगाल की लड़कियां

पटना में ऑनलाइन सेक्स का चल रहा है धंधा, होटल के कमरों में पहुंचाई जा रही थी बंगाल की लड़कियां

पटना- राजधानी में पुलिस के नाक के नीचे जिस्म के सौदा करने वाले सौदागरों को पुलिस ने धर दबोचा है. हाईटेक हो चुके ये जिस्क का धंधा करने वाले लोग ऑन लाइन सेक्स सर्विस सप्लाई किया करते थे.


 पटना पुलिस ने एक्जीविजशन रोड में छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाले 3 लोगों को धर दबोचा है. लेकिन सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड अमित अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पकड़े गए 3 लोगों में सांवरमल बैरवा राजस्थान का है जबकि दिलीप और सुधीर पटना के लोकल हैं.

ऑनलाइन कस्टमर से होती थी डील
 
पुलिस की गिरफ्तर में आए जिस्म के सौदागरों ने बताया कि वो ऑनलाइन वेवसाइट के माध्यम से कस्टमर से संपर्क किया करते थे. अमित और उसकी पत्नी दोनों मिलकर लड़कियों का इंतजाम करती थी. साथ ही उसने बताया कि लड़कियों को बंगाल से लाया जाता था. कस्टमर वेबसाइट पर मौजूद नंबर पर फोन करते थे उसके बाद ये लोग पटना के होटलों में लड़कियों की सप्लाई किया करते थे. पकड़े गए सुधीर की माने तो अमित और उसकी पत्नी ने इन तीनों को महीने पर रखा था. इनका काम कस्मटर से बात करना और डील फाइनल होने के बाद लड़कियों को होटल या कमरों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी थी. अब पुलिस लगातार अमित और उसकी पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.


Suggested News