21 मार्च को जालान शॉप की फिल्मी होली, सेलिब्रिटी दीप्ति साधवानी और कोलकाता की डीजे डीट्स के गानों पर झूमेगा पटना

21 मार्च को जालान शॉप की फिल्मी होली, सेलिब्रिटी दीप्ति साधवानी और कोलकाता की डीजे डीट्स के गानों पर झूमेगा पटना

PATNA : मारवाड़ी युवा मंच पटना सेंट्रल शाखा द्वारा होली के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जालान शॉप फिल्मी होली का आयोजन दिनांक 21 मार्च 2019, गुरुवार को स्थानीय Funtassia Water Park, संपतचक, पटना में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक किया जा रहा है। जिसमे लगभग 2500 से अधिक लोग रहेंगे।                                                                                 

शाखाअध्य्क्ष सुनील कुमार नारसरिया ने बताया कि फिल्मी होली हमारी सांस्कृतिक प्रस्तुति है, जिसे पटना वासियों द्वारा एक जगह वाटर पार्क में सभी सम्प्रदाय के लोग मिल जुल कर एक दूसरे के साथ रंग-गुलाल खेल कर मनाते हैं।

उन्होंने बताया कि होली की मस्ती के साथ ही साथ यहां सभी लोगों के लिए खाने की भी कैटरर द्वारा, टीकी-चाट, पावभाजी, चाऊमीन, मंचूरियन, पकोड़ी-चटनी, लिट्टी-चोखा, क्लब कचोड़ी-सब्ज़ी और ठंडाई की व्यवस्था भी की जाती हैं।                                                                                            

वहीं कार्यक्रम संयोजक गौरव बगड़िया और राहुल कारी वाल जी ने बताया कि इस बार मुम्बई की जानी-मानी सेलिब्रिटी दीप्ति साधवानी और कोलकाता से dj dits  लोगों के मनोरंजन करने आ रहे हैं। ये लोग पटनावासियों की होली के मजे में चार चांद लगा देंगे और झूमने नाचने गाने पर लोगों को मजबूर कर देंगे।                                                                                                                                      

शाखा सचिव धीरज शर्मा ने बताया कि यहां सुरक्षा के मद्देनजर केवल फैमिली वालों को ही शामिल किया जाता है। इस फिल्मी होली के पास के लिये शाखा अध्यक्ष के मोबाइल नंबर 7782061295 पर सम्पर्क किया जा सकता है ।                            

Find Us on Facebook

Trending News