नागपंचमी पर नहर में नहाने गई थी महिला तेज धारा के साथ बही, घंटों खोजबीन के बाद मिली लाश

नागपंचमी पर नहर में नहाने गई थी महिला तेज धारा के साथ बही, घंटों खोजबीन के बाद मिली लाश

KAIMUR : नागपंचमी पर नहर में नहाने के दौरान लापता हुई महिला की लाश बरामद की गयी है। जिसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। मृत महिला की पहचान पुरैनी गांव निवासी फुलझारी देवी के रूप में की गई है।

मामले में बताया गया कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव की महिला फुलझारी देवी नाग पंचमी के दिन शुक्रवार को नहर में नहाने के लिए गई हुई हुई थी। जहां नहर का पानी ज्यादा होने के कारण फुलझारी देवी नहर में डूब गई। जब देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया लेकिन कहीं फुलझारी देवी का पता नहीं चल पाया। ग्रामीणों के सहयोग से नहर में भी खोजा गया लेकिन कहीं भी डेड बॉडी नहीं मिल पाया। 

कैनाल का फाटक बंद कराया तो मिली लाश

जहां बहुआरा पंप कैनाल के फाटक को रात में बंद करा दिया गया और आज सुबह में जब पंप कैनाल के फाटक को खुलवाया गया तो पानी की तेज धार के साथ फुल्झारी देवी का डेड बॉडी पंप कैनाल के रास्ते नहर में चला आया। ग्रामीणों ने डेड बॉडी को नहर से निकालकर थाने को सूचना दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि फुलझारी देवी की दो छोटी छोटी बच्चियां है। उनके परवरिश के लिए अब सरकार से मुआवजे का इंतजार है जिससे कि बच्चों का परवरिश किया जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News