27 नवंबर को योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में हुंकार भरेंगे " सन ऑफ मल्लाह", पढ़िए पूरी खबर

27 नवंबर को योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में हुंकार भरेंगे " सन ऑफ मल्लाह", पढ़िए पूरी खबर

UP DESK : विकाशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार निषाद आरक्षण के मुद्दे पर अडिग रहते हुए राज्य के सभी पंचायतों, जिलों अनुमंडलों में निषाद चेतना रेलियों का आयोजन कर रही हैं। उत्तरप्रदेश में 9 अक्टूबर से लगातार निषाद चेतना रैली का आयोजन किया जा रहा हैं।

उन्होंने कहा की पार्टी के संस्थापक सह मंत्री मत्स्य एवं पशुपालन विभाग बिहार सरकार मुकेश सहनी की अध्यक्षता में निषाद चेतना रैलियों में लाखों की संख्या में कार्यकर्ता और निषाद समाज के लोगों द्वारा कृत्संकल्प होकर पाने अधिकार एवं आत्म सम्मान के लिए लड़ने हेतु पूरे उत्तरप्रदेश का निषाद समाज आज वीआईपी पार्टी के साथ हैं। इसी क्रम में 27 नवंबर को गोरखपुर में वीआईपी पार्टी द्वारा विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा हैं। पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी स्वयं उपस्थित रहकर गोरखपुर के निषाद समाज लोगों को संबोधित करेंगे।

देव ज्योति ने बताया की इसके पहले उत्तरप्रदेश में जितनी सरकारें बनी, सभी ने निषाद समाज को ठगा। वोट लेकर सत्ता पर तो काबिज़ हो गए, लेकिन निषाद समाज का कोई भला नही किया, निषाद समाज को सबने ठगने का काम किया हैं। भगवान श्री राम की नैया निषादों ने पार लगाई। लेकिन आज खुद निषादों की नैया बीच मझधार में फंसी हैं। वीआईपी पार्टी निषाद आरक्षण के मुद्दे पर किसी से कोई समझौता नहीं करने वाली है। 165 सीटों पर पार्टी अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी और अपना अधिकार भी लेकर रहेगी।



देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News