बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक तरफ जारी हुआ पुलिस कप्तान के तबादले का आदेश, वहीं दिनदहाड़े कपड़ा व्यावसायी की हो गई हत्या

एक तरफ जारी हुआ पुलिस कप्तान के तबादले का आदेश, वहीं दिनदहाड़े कपड़ा व्यावसायी की हो गई हत्या

ARA : भोजपुर जिले के एसपी को बदलने की घोषणा के बाद भी यहां अपराध का ग्राफ नीचे आता नजर नहीं आ रहा है। हर दिन जिले में एक बड़ी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी बाजार का है जहां हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर कपड़ा दुकानदार समेत दो को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में कपड़ा दुकानदार की मौत हो गई. इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकी जख्मी उसके दोस्त का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतक कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव निवासी नरेश चौधरी का 35 वर्षीय पुत्र राजू चौधरी है वहीं जख्मी उसका दोस्त उसी गांव का निवासी हितनारायण भगत का 25 वर्षीय पुत्र मनराज राज है. इधर जख्मी युवक के साथ दुकान पर रहे उसके पुत्र राजवीर ने बताया कि जब पापा अपने दोस्त के साथ दुकान में थे। उसी बीच दो हथियारबंद अपराधी मुंह बांधकर आये और राजू कौन हैं पूछने लगे, तभी बेटे ने बताया की पापा सोये हैं जिसके बाद हथियारबंद अपराधियों ने उसके पिता राजू चौधरी एवं उनके दोस्त मनराज राज को गोली मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन राजू चौधरी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

गांव के पुराने विवाद से जोड़ा जा रहा है संबंध

मामले में मृतक के भाई जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पूर्व से ही किसी बात को लेकर गांव के ही कुछ युवकों से विवाद चला आ रहा है जिसको लेकर उसने उन्हीं युवकों पर गोली मारने की आशंका जताई है. उसने बताया कि हमलोग आज सुबह भतीजे के लिए लड़की देखने गए थे इसी बीच दो मुंह बांधे हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में घुसकर मेरे भाई व उसके साथी को गोली मार दी. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही उन नकाबपोश हत्यारों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।



Suggested News