बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में जमीन विवाद में बेटे ने पिता को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

लखीसराय में जमीन विवाद में बेटे ने पिता को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

लखीसराय. जमीन विवाद के कारण एक पुत्र ने ही अपने पिता को गोली मार दी है। घटना जिले के हलसी प्रखंड के मोहद्दीनगर गांव की है। पिता की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है और उन्हें सदर अस्पताल लखीसराय से बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है।

यह मामला हलसी प्रखंड के मोहद्दीनगर गांव का है। गोली दो लोगों को लगी है, जिसमें से एक दानी महतो के सर में गोली लगी है। वहीं गांव के ही सरयुग ठाकुर के पैर में गोली लगी है। इस घटना को अंजाम दानी महतो का पुत्र मनीष और गांव के ही मिथिलेश ने दिया है।

लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि जमीन की बंटवारे को लेकर पिता पुत्र में विवाद चल रहा था। मनीष के द्वारा अपने पिता दानी महतो पर बार बार दवाब बनाया जा रहा था कि जमीन का बंटवारा कर दीजिए। वहीं दानी महतो जमीन का बंटवारा नहीं कर रहे थे। इसी में मनीष ने आवेश में आकर गोली चला दी।

जानकारी मिलने के बाद लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दानी महतो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है और सरयुग ठाकुर जिनके पैर में गोली लगी है, उनका इलाज सदर अस्पताल लखीसराय में ही किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर है।

Suggested News