नृशंस हत्या: बहू से अवैध संबंध के शक पर मकान मालिक ने व्यक्ति की पत्नी और बच्चें के साथ की हत्या, सीवान के रहने वाले हैं मृतक

नृशंस हत्या: बहू से अवैध संबंध के शक पर मकान मालिक ने व्यक्ति की पत्नी और बच्चें के साथ की हत्या, सीवान के रहने वाले हैं मृतक

Desk. गुरुग्राम में हुए नृशंस हत्याकांड में मौत के घाट उतारे गये पति-पत्नी और उनके दो बच्चे सीवान के रहने वाले थे. मृतक गुरूग्राम में एक रिटायर्ड फौजी के मकान में परिवार के साथ रह रहा था. इस बीच रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू से अवैध संबंध के शक पर व्यक्ति को सपरिवार मौत के घाट उतार दिया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इस मामले को लेकर रिटायर्ड फौजी ने कई खुलासे किये हैं.

बता दें कि इस हत्याकांड में एक रिटार्ड फौजी ने अवैध संबंध के शक पर सीवान के रहने वाले एक व्यक्ति, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चों की नृशंस हत्या कर दी थी. पूर्व फौजी का आरोप है कि बहू का किराएदार से अवैध संबंध था. किराएदार और उसके परिवार की हत्या से पहले रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू की भी हत्या कर दी. फौजी ने कहा कि बहू, किरायेदार और उसकी पत्‍नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने सोचा कि किरायेदार के बच्‍चे अगर बच गए तो उनकी परवरिश कौन करेगा. इसके बाद उसने दोनों छोटे बच्‍चों को भी मार डाला. 

रिटायर्ड फौजी ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए बकायदा साजिश रची. उसने एक दिन पहले अपने बेटे को खाटू श्याम भेज दिया. पुलिस इस पहलू की छानबीन में जुटी है. जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी ने रात को खुरपी और घास काटने वाला चाकू अपने पास रख लिया और घर की सारी लाइटें बंद कर दीं. रात दो बजे के करीब वह बहू के कमरे में पहुंचा. दरवाजा खुलवाया और जैसे ही बहू सामने पड़ी उसने उस पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसके मर जाने का इंतजार करता रहा.

Find Us on Facebook

Trending News