बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी के शक में गांववाले डंडे मारते रहे, चीखती रहीं महिला, बंधक बनाकर महिला की गांववालों ने की बेरहमी से पिटाई

चोरी के शक में गांववाले डंडे मारते रहे, चीखती रहीं महिला, बंधक बनाकर महिला की गांववालों ने की बेरहमी से पिटाई

प•चम्पारण के बगहा में चोरी के आरोप में महिला को बंधक बनाकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के लोगों ने महिला की सरेआम बेरहमी से पिटाई की है। जिसका वीडियो तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लौकरिया थाना क्षेत्र के नारायण गढ़ गांव में चोरी के आरोप में एक महिला को बंधक बनाकर गांव वालों ने जमकर पिटाई की है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की महिला मानसिक रूप से बीमार है। महिला की पिटाई करते हुए किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. यह घटना लौकरिया थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ गांव की बताई जा रही है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है की महिला को लात घूसों औऱ डंडे से लोग मार रहे हैं और महिला चीखती चिल्लाती रही। जानकारी के मुताबिक महिला ने प्रकाश चौधरी नामक ग्रामीण के घर में घुसकर चोरी किया और फिर उसके बाद साधु चौधरी के घर में घुस गई। जहां लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी महिला के पास से चाबी का एक गुच्छा भी मिला। जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था लोगों महिला को बंधक बनाकर उसकी लात घुस्सों और लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। महिला चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी पर उसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

 बताया जा रहा है की आरोपी महिला खैरपोखरा गांव की रहने वाली है जिसका मायका नारायण गढ़ गांव के निकट नौतनवा में है। वीडियो वायरल होते हीं महिला के मायके के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और जब उन्होंने महिला के मानसिक तौर पर विछिप्त होने का प्रमाण दिखाया तब लोगों ने उसे छोड़ा। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक्टिव हुई और मामले के जांच पड़ताल में जुटी है। लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार में बताया की उन्हे भी वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है जिस आधार पर जानकारी लेना शुरू किया गया तो मामला नारायण गढ़ गांव का पता चला है। लिहाजा वहां पुलिस की टीम भेजी गई है। अभी घटना की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना हीं पीड़ित महिला के तरफ से कोई आवेदन प्राप्त हुआ है। जैसे हीं मामले की पुष्टि होती है वैसे हीं तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News