73वें गणतंत्र दिवस पर राजद के प्रदेश कार्यालय में झंडोतोलन में हुआ कुछ ऐसा, जिसकी कभी कल्पना भी नहीं कर सकते

73वें गणतंत्र दिवस पर राजद के प्रदेश कार्यालय में झंडोतोलन में हुआ कुछ ऐसा, जिसकी कभी कल्पना भी नहीं कर सकते

PATNA : 73वें गणतंत्र दिवस पर राजद के प्रदेश कार्यालय में वह नजारा देखने को मिला, जिसकी कल्पना ना तो राज्य के किसी का विधायक और ना ही किसी कार्यकर्ता ने भी की होगी। यह गणतंत्र दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान लालू परिवार से कोई भी सदस्य नजर नहीं आया। जो बेहद चौंकानेवाला था।

लालू प्रसाद ने पार्टी की स्थापना की थी, लेकिन खुद उनके परिवार के किसी सदस्य ने राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर प्रदेश कार्यालय में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना जरुरी नहीं समझा। लालू प्रसाद का पूरा परिवार इस समय दिल्ली में है। सिर्फ तेज प्रताप ही पटना में मौजूद हैं. लेकिन लंबे समय से वह राजद से नाराज हैं और पार्टी कार्यालय में जाना उन्होंने छोड़ दिया है। 

 माना जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है की लालू प्रसाद का परिवार इन सवालों से दूर रहा है पिछले 15 अगस्त को भी यह झंडोत्तोलन खुद तेजस्वी यादव ने किया था लेकिन इस बार वह भी यहां मौजूद नहीं थे। जिसकी कमी यहां मौजूद कार्यकर्ताओं में स्पष्ट देखी जा सकती है।

जगदानंद सिंह ने किया झंडोत्तोलन 

पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह  ने झंडोत्तोलन किया और तिरंगे की सलामी ली इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक सहित कई विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News