तेजस्वी के आरोप पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद हो गए खामोश, मीटिंग के बाद सवालों से बचते निकले बाहर...

तेजस्वी के आरोप पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद हो गए खामोश, मीटिंग के बाद सवालों से बचते निकले बाहर...

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सनसनी मचा दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि सरकार में ऊपर से नीचे सिर्फ भ्रष्टाचार है. तारकिशोर प्रसाद के बेटे-बहू को 53 करोड़ का ठेका मिलना जांच का विषय है और इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं तेजस्वी यादव के आरोप लगाने के बाद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद अब तक खामोश हैं. 

आज दोपहर तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया और शाम में बिहार कैबिनेट की बैठक हुई. बैठक में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भी मौजूद रहे. बैठक करीब एक घंटे तक मुख्यमंत्री सचिवालय में चली. बैठक के बाद एक-एक कर सभी मंत्री निकले और सबसे आखिरी में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद निकले. तो न्यूज4नेशन पूरे मामले को लेकर सवाल पूछती रही. पर तारकिशोर प्रसाद बिना सवालों के जवाब दिए खामोशी के साथ निकल गए. वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद जल्द ही प्रेस कॉन्फेंस करेंगे. और तेजस्वी के आरोपों पर जवाब देंगे. 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वकांक्षी परियोजना 'हर घर नल का जल' के माध्यम से लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने की थी. हालांकि, इस योजना में बीते दिनों पंचायत स्तर पर काफी गड़बड़ियां सामने आई. यही नहीं इस योजना में तारकिशोर प्रसाद के परिवार और रिश्तेदारों को 53 करोड़ रुपये के ठेका मिलने की बात भी सामने आई है. जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में सिर्फ जनता और गरीब के अधिकार को लूटने का काम हो रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के परिवार को 53 करोड़ रुपये के कॉन्ट्रैक्ट देना जांच का विषय है. इसमें पूरी तरीके से भ्रष्टाचार हुआ है. सीएम नीतीश कुमार को इसे स्पष्ट करना चाहिए.


Find Us on Facebook

Trending News