हथियार के बल पर दिनदहाड़े आभूषण दुकान लुटने पहुंचे लुटेरे, लोगों ने पकड़ा, बाइक में लगायी आग

हथियार के बल पर दिनदहाड़े आभूषण दुकान लुटने पहुंचे लुटेरे, लोगों ने पकड़ा, बाइक में लगायी आग

NALANDA : नालंदा जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला लहेरी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके लहेरी मोहल्ला का है. यहाँ दिनदहाड़े हथियार के बल पर लुटेरे आभूषण दुकान में लूटपाट  करने पहुंच गए. लेकिन दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए चारों लुटेरों को पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद लुटेरे फायरिंग करते हुए भागने लगे. इस दौरान लोगों ने पीछा कर एक लुटेरे को हथियार के साथ पकड़ लिया. जबकि तीन लुटेरे भागने में सफल हो गए. 

इसे भी पढ़े : गुणवत्तापूर्ण स्कूली शिक्षा:बिहार सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले राज्यों में हुआ शामिल,मिला 17 वां स्थान

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने लुटेरे के दो बाइकों में आग लगा दी. इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही नालंदा के एसपी निलेश कुमार मौके पर पहुंचकर आभूषण दुकानदार से घटना की जानकारी ली. बताया जाता है कि लहेरी मोहल्ला स्थित राजगीर ज्वेलर्स में दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार 4 हथियारबंद लुटेरे लूट की मकसद में दुकान में घुसे और जेवरात की मांग करने लगे. 

इसे भी पढ़े : मुज़फ़्फ़रपुर में अस्पताल के लिफ्ट से गिरा एक युवक, इलाज के दौरान मौत

दुकानदार मदन लाल वर्मा और उनके पुत्र ने हिम्मत दिखाते हुए चारों लुटेरे को पकड़ लिया. पकड़े जाने पर सभी लुटेरे फायरिंग करते हुए भागने लगे. इसी दौरान एक लुटेरे को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद जमकर उसकी धुनाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया. शहर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े इस तरह की घटना से व्यवसायियों में खौफ देखा जा रहा है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News