राजद सुप्रीमो के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने की जमकर मनमानी, बीच सड़क पर तस्वीर को खिलाते रहे केक, पीछे लगी रही वाहनों की लम्बी कतार

राजद सुप्रीमो के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने की जमकर मनमानी, बीच सड़क पर तस्वीर को खिलाते रहे केक, पीछे लगी रही वाहनों की लम्बी कतार

VAISHALI : बिहार के हाजीपुर में राजद सुप्रीमो लालू यादव के जन्मदिन के नाम पर RJD नेता और समर्थकों की माम्मानी की तस्वीर सामने आई है। RJD नेता और समर्थक घोड़े पर सवार होकर बीच सड़क पर लालू यादव के जन्मदिन की बधाई दिया और केक काटा। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा हाजीपुर मुजफ्फरपुर NH जाम कर लालू यादव के जन्मदिन का जश्न मनाया। 

दरअसल आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के संस्थापक लालू प्रसाद यादव का 75 वां जन्मदिन है। लालू यादव के 75 वां जन्मदिन को लेकर पूरे बिहार में RJD नेता और समर्थकों के बीच जश्न का माहौल है। पूरे बिहार में लालू यादव का जन्मदिन पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता लालू यादव के जन्मदिन का बधाई दे रहे हैं और लालू यादव की लंबी उम्र होने को लेकर भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। लालू यादव को कहीं शेरे बिहार तो कोई गरीबों का मसीहा और कोई लालू यादव को भगवान बता रहा है। 

लेकिन बिहार के हाजीपुर मुजफ्फरपुर NH को जाम कर लालू यादव का जन्मदिन मनाने का तस्वीर सामने आया है. जो यह साफ दर्शाता है कि  जन्मदिन के नाम पर कैसे RJD नेता और समर्थक सड़कों पर अपनी मनमानी की हैं। RJD नेता केदार प्रसाद यादव अपने समर्थकों के साथ घोड़े पर सवार होकर भगवानपुर के समीप बीच सड़क पर जाकर पहले सड़क को जाम किया। फिर घोड़े पर सवार होकर लालू यादव के जन्मदिन का केक काटा और बीच सड़क पर ही लालू यादव क जन्मदिन का जश्न मनाया है। नेता और समर्थक सड़क को जाम कर खूब लालू यादव जिंदाबाद के नारा लगाते दिखे और बैनर पोस्टर के साथ सड़कों पर घूमते रहे। हालाँकि इस दौरान पीछे गाड़ी की लंबी कतार लगी रही। 


Find Us on Facebook

Trending News