बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रक्षाबंधन के दिन उपहार में मिले पैसों को लेकर घर से भागी लड़की : सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार, प्रेमी से मिलने हावड़ा से छपरा पहुंची युवती

रक्षाबंधन के दिन उपहार में मिले पैसों को लेकर घर से भागी लड़की : सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार, प्रेमी से मिलने हावड़ा से छपरा पहुंची युवती

CHHAPRA :- जिले में प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां  हावड़ा की रहने वाली एक नाबालिक युवती को छपरा कचहरी स्टेशन के निकट रहने वाले युवक से प्यार हो गया।प्यार का जनून इतना बढ़ा कि युवती अपना सब कुछ छोड़कर हावड़ा से चलकर छपरा पहुंच गई। 


जानकारी के अनुसार शहर के कचहरी स्टेशन के निकट रहने वाले 17 साल के नाबालिक किशोर को इंस्टाग्राम पर हावड़ा की रहने वाली युवती से दोस्ती हुई। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार परवान चढ़ने लगा तो छपरा से चलकर पहले युवक हावड़ा पहुंच गया लेकिन लड़की के परिजनों द्वारा युवती को किसी हास्टल में भेज दिया गया जहां बाहरी लोगों से लड़की को मिलने जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। जिससे युवक को हावड़ा से वापस छपरा लौटना पड़ा। लेकिन दोनों की आशिकी पर इसका प्रभाव नहीं पड़ा।

वहीं दूसरी ओर युवती द्वारा रक्षाबंधन के दिन उपहार में मिले पैसों को लेकर मौका देखकर युवक से मिलने छपरा पहुंच गई । हास्टल से लड़की के लापता होने की सूचना पर लड़की की मां द्वारा हावड़ा थाना में लडके के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। समाचार लिखे जाने तक लड़का छपरा से फरार है वहीं युवती को चाइल्ड लाइन छपरा को सौंप दिया गया है।


Suggested News