सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवे दिन सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों को दी गई श्रद्धांजली, एमवीआई भी हुए शामिल

सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवे दिन सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों को दी गई श्रद्धांजली, एमवीआई भी हुए शामिल

GAYA : सड़क सुरक्षा सप्ताह के पांचवे दिन बुधवार को गया में एमवीआई की ओर से सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान एमवीआई खुद ड्राइविंग लाइसेंस और नंबर प्लेट की चेकिंग की। इसके साथ ही एमवीआई लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक भी किया। 

जांच अभिय़ान शुरु करने से पहले डीटीओ की ओर से शहर के गांधी मंडप में रोड एक्सीडेंट में मृतक लोगो के प्रति श्रधांजलि सभा का आयोजन किया गया। एमवीआई के. के. त्रिपाठी समेत मौके पर मौजूद लोगों ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देकर उनके प्रति संवेदना  प्रकट की। 

एमवीआई के. के. त्रिपाठी ने बताया कि रोड सेफ्टी कार्यक्रम को हमलोग पूरी तरह सफल बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन, सोमवार को स्वास्थ्य और नेत्र जांच और अभियान में प्रदुषण चेकिंग तथा मंगलवार को अभियान में परमिट और बीमा की चेकिंग सफलतापूर्वक की गई। 

उन्होंने हैलमेट के महत्व को एक बार फिर बताया। उन्होंने कहा कि लोग अपने मोबाइल को कवर में अच्छे से रखते हैं और अपने सबसे कीमती मस्तिष्क के लिए हेलमेट का उपयोग नहीं करते हैं। एमवीआई ने कहा कि रोड सेफ्टी कार्यक्रम सरकार की बहुत अच्छी पहल है   और आगे भी लोगो को ट्रैफिक के प्रति जागरूक करने के लिए ऐसे कार्यकर्म का आयोजन किया जाता रहेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News