बंगाल में 'खेला होबे' के तर्ज पर यूपी में 'खदेड़ा होबे' का स्लोगन, ओमप्रकाश राजभर ने कर दिया बड़ा चुनावी ऐलान

बंगाल में 'खेला होबे' के तर्ज पर यूपी में 'खदेड़ा होबे' का स्लोगन, ओमप्रकाश राजभर ने कर दिया बड़ा चुनावी ऐलान

Desk. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसको लेकर सियासी पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गयी है. जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय नजदी आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं के जूबानी तीखापन भी तेजा होता जा रहा है. इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मिलकर बंगाल में 'खेला होबे' के तर्ज पर यूपी में 'खदेड़ा होबे' का नारा दिया.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने मंच पर बुलाकर आगामी विधानसभा चुनाव में छोटे बड़े दलों के गठबंधन को मंच मुहैया कराने की कोशिश की है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह भावी सीएम को आपने सामने लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश यादव के साथ रैली में ओपी राजभर ने कहा कि बंगाल में 'खेला होबे' हुआ था तो यूपी में 'खदेड़ा होबे' होगा. राजभर ने कहा कि 2022 में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. सरकार बनी तो घरेलू बिजली का बिल 5 साल तक माफ किया जाएगा.

वहीं इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सपना दिखाया गया कि चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, आज महंगाई के कारण चप्पल पहनने वाले व्यक्ति की मोटरसाइकिल भी चल नहीं पा रही है. आज पेट्रोल की कीमत क्या है? क्या हालत कर दी जनता की. अखिलेश यादव ने कहा कि जब कोरोना जैसी महामारी आई तब सरकार ने बेसहारा छोड़ दिया सरकार ने मदद नहीं की. इससे पहले ओपी राजभर ने कहा कि यूपी के लोग बीजेपी की विदाई के इंतजार में हैं. राजभर ने लोगों से कहा कि जब नेता वोट मांगने आए तो महंगाई पर सवाल करें. यूपी की जनता महंगाई से निजात चाहती है. इस दौरान राजभर ने एक के बाद एक कई वादे भी किए.


Find Us on Facebook

Trending News