नए साल पर तेजस्वी ने सीएम नीतीश को खूब सुनाई खरी खोटी, बेरोजगारी यात्रा और यूपी में चुनाव प्रचार पर पढ़िए क्या बोले

नए साल पर तेजस्वी ने सीएम नीतीश को खूब सुनाई खरी खोटी, बेरोजगारी यात्रा और यूपी में चुनाव प्रचार पर पढ़िए क्या बोले

पटना. नए साल पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब खरी खोटी सुनाई. उन्होंने नीतीश के नाम बधाई तो नहीं दी लेकिन नीतीश सरकार के कामकाज पर खूब तंज कसा. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार को राज्य के बारे में कुछ जानकारी नहीं रहती. बिहार विधानसभा में शराब की बोतल मिलती है लेकिन नीतीश कुमार को यह  नहीं दिखता. वे राज्य की समस्याओं को देखना नहीं चाहते. तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार का जिस प्रकार का रवैया है और वे दूसरों की बातों को नोटिस नहीं करने की बात करते हैं उनका वही हाल रहा तो बिहार के लोग भी उन्हें नोटिस नहीं करेंगे. 

उत्तर प्रदेश में जीतन राम मांझी की पार्टी हम और मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के चुनाव लड़ने पर तेजस्वी ने कहा सारी पार्टियाँ अपना विस्तार करना चाहती हैं. इसलिए वे दल चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन सवाल राजग के घटक दलों का बिहार से है. वे जिन वादों के साथ यहाँ सत्तासीन हुए उन्हें वह सब पूरा करना चाहिए. 

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर वहां मेरी जरूरत होगी जरुर प्रचार करने जाऊंगा. आरआरएस की विचारधारा के लोग और सांप्रदायिक शक्तियों को देश में किसी भी प्रकार की सत्ता में आने से रोकने के लिए वे समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिलकर हमेशा सक्रिय रहेंगे. बंगाल, झारखंड, असम की तरह वे यूपी में भी प्रचार करने जा सकते हैं. 

बेरोजगारी यात्रा निकालने पर तेजस्वी ने कहा कि वे पहले ही कह चुके हैं कि खरमास के बाद यह यात्रा शुरू होगी. गौरतलब है कि मकर संक्रांति के बाद खरमास खत्म होता है. माना जाता है कि तेजस्वी 16 जवनरी के बाद बेरोजगारी यात्रा निकालेंगे जिसकी शुरुआत पटना के गाँधी मैदान से हो सकती है. 

Find Us on Facebook

Trending News