दीपावली के रात घर में घुसे हथियार से लैस अपराधियों ने की लूटपाट, मामले की जांच में जुटी पुलिस एक युवक हिरासत में

दीपावली के रात घर में घुसे हथियार से लैस अपराधियों ने की लूटपाट,  मामले की जांच में जुटी पुलिस एक युवक हिरासत में

NAWADA : जिले के पकरीबरावां में रिवॉल्वर के बल पर बड़ी लूट की खबर सामने आई है। मामला की मध्य रात्रि करीब दो बजे की बताई जा रही है, जहां घरवालों को रिवॉल्वर के बल पर कमरे में बंधक बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया गया। लूट के बाद भागते हुए चार अपराधियों में से एक अपराधी को घरवालों ने हिम्मत दिखाते हुए धर-दबोचा और पेट्रोलिंग कर रही पकरीबरावां पुलिस को सौंप दिया है। 

घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़ित पकरीबरावां के मेन रोड निवासी हिरामन साव के पुत्र किशोरी साव ने बताया कि मध्य रात्रि करीब दो बजे चार अपराधी घर में घुसे। इस बीच रिवॉल्वर के बल पर सभी को बंधक बनाते हुए 74 हजार नगद समेत बक्से में रखे सोने व चांदी के करीब 5 लाख रुपए मूल्य के जेवरात लूट लिए। उन्होंने बताया कि उस वक्त वे ऊपर के कमरे में सोए थे। भनक लगते ही शोर मचाना शुरू किया। शोर मचाने पर अपराधी भागने लगे। इस दौरान मो. इरफान नामक अपराधी पकड़ा गया। उन्होंने यह भी बताया कि जाते-जाते अपराधियों ने पकड़े गए। अपराधी को छोड़ देने को कहा। नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने पकरीबरावां थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस घटना से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। 

इस संबंध में पकरीबरावां थानेदार नागमणि भास्कर ने बताया कि ये लूट नहीं है। घर में घुसा था। उसे पकड़कर पुलिस कस्टडी में दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांचोपरांत अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News