बकरीद के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में भारी तनाव मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने मामले को संभाला

बकरीद के मौके पर एक ही समुदाय के दो पक्षों में भारी तनाव मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने मामले को संभाला

MUZAFFAPUR : मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है । जहां पर सदर पुलिस की भारी एहतियात बरतने के बावजूद आज सदर थाना के शेरपुर क्षेत्र में एक छोटे से विवाद ने भयंकर रूप ले लिया। स्थिति यहां तक पहुंच गई कि पुलिस को  दखल देना  पड़ गया। 

 हुआ यूं की शेरपुर चौक के पास मोहम्मद लड्डू नाम का युवक गोलगप्पा खा रहा था । इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर मोहम्मद समीर और ओसामा जा रहे थे। मोटरसाइकिल से लड्डू को हल्का सा धक्का लग गया। इस पर लड्डू ने बाइक सवार युवक पर थप्पड़ चला दिया। किशोर नवयुवकों की इस हाथापाई में सभी सीनियर और दोनों पक्ष के लोग सड़क पर उतर आए । और  जमकर बवाल होने लगा मामले की सूचना पर पहुंचे टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान और सदर थाना अध्यक्ष सतेंद्र मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ इलाके में कैंप करते हुए और चतुराई से काम लेते हुए स्थिति को संभाला । 

2 घंटे की भारी मशक्कत के बाद किसी तरह से स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में आ गई । फिलहाल एहतियातन पुलिस की जीप लगातार गश्त कर रही है  । किसी भी अनहोनी की आशंका से बचने के लिए उस इलाके के लोगों को और जनप्रतिनिधियों को बुलाकर हिदायत भी दे दी गई है । फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है ।

Find Us on Facebook

Trending News