बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणतंत्र दिवस के मौके पर मगध रेंज कमिश्नर ने गांधी मैदान में किया झंडोत्तोलन, ली परेड की सलामी

गणतंत्र दिवस के मौके पर मगध रेंज कमिश्नर ने गांधी मैदान में किया झंडोत्तोलन,  ली परेड की सलामी

GAYA : 73 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान के हरिहर सुब्रमण्यम स्टेडियम के प्रांगण में मगध प्रमंडल आयुक्त मयंक वरवड़े ने झंडोत्तोलन किया। इस दौरान उन्होंने परेड की सलामी भी ली। वहीं कई संगठनों द्वारा आकर्षक झांकी भी निकाली गई। हालांकि कोरोना काल को लेकर सीमित संख्या में लोगों को कार्यक्रम में बुलाया गया था। इसे लेकर गांधी मैदान में लोगों की उपस्थिति कम रही। हालांकि प्रति वर्ष बड़े पैमाने पर लोग गणतंत्र दिवस के मौके पर शामिल होते हैं। लेकिन जब से कोरोना काल शुरू हुआ है। तब से लोगों की उपस्थिति काफी कम रह रही है। जिला प्रशासन द्वारा भी लोगों के भीड़-भाड़ करने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है। यही वजह है कि इस बार के गणतंत्र दिवस के मौके पर काफी कम संख्या में लोग शामिल हुए।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मगध प्रमंडल आयुक्त मयंक वरवड़े ने कहा कि आज का दिन भारतीय इतिहास का गौरव का दिन है। आज के दिन हम शहीदों को याद कर उन्हें नमन करते हैं। साथ ही भारतीय पराक्रम की गाथा लिखने वाले वीरों को भी याद करते हैं। आज का दिन सभी भारतीयों के लिए गौरव का दिन है।

इस मौके पर जिलाधिकारी त्यागराजन एसएम, एसएसपी आदित्य कुमार, सिटी एसपी राकेश कुमार सहित कई प्रशासनिक अधिकारी एवं राजनीतिक लोग मौजूद थे।


Suggested News