बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी समारोह के मौके पर आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके के बीच राईफल से दनादन फायरिंग, डांसर के पास से निकली गोली

शादी समारोह के मौके पर आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके के बीच राईफल से दनादन फायरिंग, डांसर के पास से निकली गोली

KHAGDIYA : बिहार में शादी हो , जन्मदिन ,शादी सालगिरह या फिर छोटी से छोटी समारोह हो तो,अगर  उस समारोह में हर्ष फायरिंग ना हुआ हो तो कोई भी समारोह होता ही नहीं है। इन सबके बीच खास करके  शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। फिर खगड़िया जिले के गंगौर थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन करते हुए फायरिंग करने वाले युवक की खोजबीन में जुट गई है।

इस वीडियो में एक शख्स आर्केस्ट्रा डांसरों के डांस के बीच राईफल से दनादन फायरिंग कर रहा है।वीडियो में युवक राईफल से ठांय-ठांय फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। जो कि स्टेज पर डांस कर डांसर के पास से गुजर रही है। वहीं फायरिंग में गोली किसी को न लगे, एक युवक उन्हें मना करते हुए भी नजर आता है। जिसके बाद गोली चलानेवाला वहां से चला जाता है। 

 वायरल वीडियो बीते 1 मार्च की रात जिले के सदर प्रखंड के गंगौर थाना अंतर्गत तेतराबाद चांदपुरा पंचायत के गंगिया गांव का बताया जा रहा है। जहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था।इस मौके पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया था । जिसमें स्थानीय युवा अश्लील भोजपुरी गाने पर रात भर झूमते रहे।

इस दौरान स्टेज के सामने हाथ में राइफल लेकर बैठा एक युवक बार बालाओं के ठुमके के साथ लगातार हर्ष फायरिंग करता रहा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है‌। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान स्थानीय डिंकल कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि उक्त युवक ने रायफल से लगातार कई राउंड गोलियां चलाई जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया।

Suggested News