एक तरफ सीएम उद्योगपतियों को बिहार में सुरक्षित माहौल का भरोसा दे रहे थे, उसी समय पटना में छिड़ा था गैंगवार

एक तरफ सीएम उद्योगपतियों को बिहार में सुरक्षित माहौल का भरोसा दे रहे थे, उसी समय पटना में छिड़ा था गैंगवार

PATNA : एक तरफ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन्वेस्टर्स मिट में उद्योगपतियों को बिहार में सुरक्षित माहौल का भरोसा दे रहे थे, उन्हें निवेश के लिए कह रहे थे।  उसी समय पटना में छिड़ा था दो गुटों के  बीच गैंगवार छिड़ा हुआ था, जिसमें पांच लोग की मौत हो गई। यह कहना है पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का। 

पटना सिविल कोर्ट के एमपीएमएल कोर्ट पहुंचे राजयसभा सांसद सुशिल कुमार मोदी ने सूबे के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार उद्योगों के लिए सुरक्षित माहौल देने का सिर्फ दिखावा करती है,  जबकि हकीकत इससे अलग है। बाढ़ में संचालित एनटीपीसी में पिछले एक माह में दो बार हमला हुआ है। बीते गुरुवार को पटना में वह बिहार में निवेश करने करने के लिए कार्यक्रम कर रहे थे, उसी समय बगल में ही गैंगवार हो रहा था, गोलीबारी हो रही थी। इसके बाद भी वह कहते हैं कि यहां पर कानून का राज है। सुशील मोदी ने साफ कहा कि बिहार में जिस तरह का माहौल बन गया है, उसमें शायद  ही कोई अपने पैसे लगाना पसंद करेंगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि शाहनवाज़ हुसैन ने कोशिश कर निवेशकों के बीच विश्वास का माहौल बनाया था, लेकिन लालू प्रसाद से हाथ मिला कर नीतीश कुमार ने तोड़ दिया। निवेशकों के विश्वास का माहौल बना था, वह राजद के सत्ता में आते ही खत्म हो गया। सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री के जबरन हाथ उठवाने से उद्यमी पूंजी लगाने नहीं आएंगे। जब उद्योग विभाग के बजट में निवेशकों के लिए अनुदान नाम मात्र का है और उसे भी पाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाने की नौबत आती हो, तब सरकार किसी का विश्वास कैसे जीत सकती है?



Find Us on Facebook

Trending News