बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ओर महागठबंधन की हो रही महारैली तो दूसरी ओर नीतीश सरकार में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना पर बैठी राजद विधायक

एक ओर महागठबंधन की हो रही महारैली तो दूसरी ओर नीतीश सरकार में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना पर बैठी राजद विधायक

नवादा. नीतीश सरकार में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ राजद विधायक ने मोर्चा खोल दिया है. नवादा में आरजेडी विधायक ने प्रशासन के खिलाफ निशाना साधा. प्रशासन के खिलाफ आरजेडी विधायक समर्थक के साथ नवादा के समाहरणालय के पास धरना पर बैठी. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश दिखाया. आपको बता दें कि नवादा के आरजेडी विधायक विभा देवी गरीबों के निवाला निगलने वाले प्रशासन के खिलाफ आरोप लगाकर धरना पर बैठी हैं। यह अनिश्चितकालीन धरना रहेगा। 

उन्होंने कहा है कि जन वितरण प्रणाली के द्वारा गरीब को जो अनाज मिलता है वह सही तरीका से नहीं मिल रहा है. इसी की शिकायत जब हमने वरीय अधिकारियों को किया तो अधिकारी के द्वारा कहा गया कि आप नाम बताइए तब हम उससे करवाई करेंगे। जिसके बाद विधायक काफी गुस्सा हो गई। और जांच की मांग की लेकिन जांच नहीं हुआ तो गुस्से में आकर अधिकारी के खिलाफ ही धरना पर बैठ गई है। 

आरजेडी विधायक ने साफ तौर पर कहा कि हमें किसी से कोई डर नहीं है और हम गरीब के लिए लड़ाई लड़ेंगे। गरीब को 5 किलो अनाज मिलना है लेकिन गरीब को 4 किलो ही अनाज मिल रहा है. इसी को लेकर हम धरना पर बैठे हैं और अनाज के नाम पर डीलरों के द्वारा गरीब से पैसा भी लिया जा रहा है। विधायक ने आरोप लगाया कि इतने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले पदाधिकारी हैं। उन्होंने पदाधिकारियों पर आरोप लगाया कि 20% अनाज डीलरों और पदाधिकारी के सहयोग से गबन किया जा रहा है।  


Suggested News