मोतिहारी में बदमाशों की लूट की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ 5 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में बदमाशों की लूट की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, हथियार के साथ 5 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी पुलिस ने लूट की योजना बनाते 5 अपराधियो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्तार बदमाशो के पास से पुलिस ने लूट की तीन बाइक, चाकू व 5 मोबाइल भी जब्त किया है। 

एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि चौकीदार द्वारा हरसिद्धि थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना दिया गया। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने छापेमारी कर पांच अपराधियो को लूट की बाइक व हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले है।पुलिस गिरफ्तार अपराधियो के मोबाइल कॉल डिटेल की जांच में जुटी है।

बता दें की हरसिद्धि  थाना के बैरियाडीह पंचायत के घोड़ाघाट पुल के पास से पुलिस ने अपराध व बाइक चोरी की योजना बनाते पांच बदमाशों को शनिवार की रात गिरफ्तार किया। चौकीदार के सूचना पर एसपी डॉ कुमार आशीष  द्वारा गठित एसआईटी अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस ने करवाई की है। गिरफ्तार युवकों में मुफसिल थाने के गुलरिया का एकरामुल उर्फ गोरख, जहांगीर आलम व कटहां का एकराम आलम शामिल हैं। तुरकौलिया के जयसिंहपुर चिउटही का चंदन कुमार व मंझार का विजय कुमार शामिल हैं। इस सम्बन्ध में डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इन सभी बदमाशों का जमावड़ा उक्त जगह लगा हुआ था। 

सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई। एकरामुल उर्फ गोरख, चंदन कुमार व विजय कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य दो जहांगीर आलम व एकराम आलम वहां से मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। लेकिन इन्हें भी बाद में पकड़ लिया गया। इनके पास से एक देशी कट्टा, एक गोली, तीन चोरी की बाइक, पांच मोबाइल व एक चाकू बरामद कर जब्त कर लिया गया है। एकरामुल का पहले से मुफसिल थाने में बाइक लूट का मामला दर्ज है। गिरफ्तार पांचों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इनकी सूचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News