जन्मदिन की बधाई के बहाने नीरज कुमार ने लालू को दे दी नसीहत, कहा - अब भगवत भजन करें...

जन्मदिन की बधाई के बहाने नीरज कुमार ने लालू को दे दी नसीहत, कहा - अब भगवत भजन करें...

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद के मुखिया लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन पर हर तरफ से बधाई दी जा रही है। इस सूचि में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी सहित कई बडे़ नेताओं की फेहरिस्त है। अब इस लिस्ट में जदयू के प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही एक नसीहत भी दे डाली है। नीरज कुमार ने लालू प्रसाद के लिए अपने संदेश में लिखा है कि लोभ-लालच के मानसिक संताप से मुक्त हो, भगवत भजन करें। साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद के सदैव स्वस्थ रहने की कामना की है।

इस दौरान नीरज कुमार ने बिहार के पिछले 15 साल के शासन का जिक्र भी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में कितना बदलाव आया है, यह इससे समझा जा सकता है कि 15 साल पहले एक सीएम का बेटा नौंवी कक्षा में फेल हो जाता है और आज राज्य की सीमा पर स्थित सुपौल के हरिनंदन यादव जी का बेटा विद्यासागर बीपीएससी सेकंड टॉपर बन जाता है। नीरज कुमार यह जाहिर करना चाहते हैं कि बिहार में शिक्षा का स्तर किस हद तक बदल चुका है। यह है नीतीश इफ़ेक्ट।

संदेश में कारित मुजरिम लालू जी से की शुरुआत

इससे पहले अपने संदेश की शुरुआत कारित मुजरिम लालू प्रसाद के साथ की। साथ ही यह भी लिखा कि वह लोभ-लालच के मानसिक संताप से मुक्त हो, भगवत भजन करें। कहीं न कहीं नीरज कुमार का इशारा लालू प्रसाद का सक्रिय राजनीति से संयास लेने को लेकर था।




Find Us on Facebook

Trending News