बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के बहाने पीके ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना,बोले- धीरे-धीरे ब्लफ एंड ब्लस्टर सरकारों का सामने आ रहा सच

कोरोना के बहाने पीके ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना,बोले- धीरे-धीरे ब्लफ एंड ब्लस्टर सरकारों का सामने आ रहा सच

DESK: कोरोना महामारी ने रफ्तार पकड़ लिया है.बिहार में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है.संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा हैं और अब तो स्वास्थ्य सुविधाओं से जुड़ी समस्याएं भी उजागर होने लगी है.जिसकों लेकर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं.

अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर सरकार से सवाल पूछे हैं.शुक्रवार को उन्होंने  ट्विटर पर लिखा, ‘कोई भी गलती ना करें, ये कोरोना का संकट एक सत्य है. और ब्लफ एंड ब्लस्टर वाली सभी सरकारों का सच एक-एक कर उजागर होगा.’प्रशांत किशोर ने लिखा कि इसमें सबसे बुरा ये है कि सिर्फ आम जनता पिसेगी, क्योंकि जो पिरामिड में सबसे नीचे है उसपर अधिक जोर पड़ने वाला है.

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं.ऐसे में प्रशांत किशोर काफी एक्टिल हैं और सीएम नीतीश कुमार को निशान पर लिया हुआ है.कोरोना के वक्त में प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाकर वो सरकार के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पर नजर डालें तो बिहार में 2250 लोग कोरोना के एक्टिव पेशेंट हैं वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 29 हो गई है.बिहार में हर दिन कई सारे संक्रमित मरीज मिल रहे हैं जिससे चिंता बढ़ गई है...

Suggested News