बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने सरकारी शिक्षक ने भाभी का गंदे वाला वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म, पैसे भी वसूले

दोस्त के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने सरकारी शिक्षक ने भाभी का गंदे वाला वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म, पैसे भी वसूले

BADH/PATNA : एक युवक ने विश्वास कर अपने पुराने दोस्त को जिम्मेदारी दी कि वह उनके बच्चों को ट्यूशन पढ़ाए। लेकिन दोस्त शिक्षक की नजर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने से ज्यादा दोस्त की बीवी पर थी। मौका पाकर उसने दोस्त की पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया, साथ में ब्लैकमेल कर पैसे भी वसूले। एक बार फिर वह दोस्त की पत्नी को ब्लैकमेल कर होटल में ले जाना चाहता था। लेकिन महिला के शोर मचाने के कारण वह अपनी नीयत में सफल नहीं पाया और वहां से भाग गया।

पूरा मामला पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां स्टेशन बाजार इलाके में किराना व्यवसायी ने अपने दो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए लखीसराय जिले में तैनात सरकारी स्कूल के शिक्षक को रखा था। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति से शिक्षक को दोस्ती थी जिसके कारण बच्चों को पढ़ाने के लिए उसे रखा गया था। इसी दौरान अश्लील वीडियो सरकारी शिक्षक ने बना लिया। जिसके बाद उसने इसका फायदा उठाया।

वह तीन दिन पूर्व गुलजारबाग स्टेशन पर बाढ़ आने के लिए बैठी हुई थी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक पहुंच गया। वह उसे जबरदस्ती होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था।जब महिला ने शोर मचाया ,तब रेल पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची। तब आरोपी शिक्षक अपना मोबाइल छोड़कर फरार हो गया। जिसमें वीडियो भी मिला है।

दूसरों को भी भेजा महिला का वीडियो

महिला का कहना है कि आरोपी द्वारा उसका अश्लील वीडियो कई लोगों को दिखाकर मोबाइल में ट्रांसफर किया गया है। आरोपी शिक्षक लखीसराय जिले के एक सरकारी स्कूल में तैनात है जो पीड़िता के ही मोहल्ले में रह रहा है।

पुलिस कर रही दुष्कर्मी शिक्षक की तलाश

महिला का बयान रेल पुलिस ने दर्ज करने के बाद क्षेत्राधिकार के आधार पर मामले को बाढ़ पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले को लेकर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।


Suggested News