बिहार में सरकार बदलने के कयासों पर एनडीए के दो नेताओं ने कहा, कहा गठबंधन की गांठ में...

बिहार में सरकार बदलने के कयासों पर एनडीए के दो नेताओं ने कहा, कहा गठबंधन की गांठ में...

PATNA : बिहार सरकार के कृषि मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए एकजुट है और एकजुटता के साथ एनडीए की सरकार भी चलेगी। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की 2025 तक और 2025 के आगे भी हम सरकार चलाने के लिए तैयार हैं। 

कृषि मंत्री ने कहा की एनडीए में कहीं कोई बात नहीं है। राजनीतिक पार्टियों की ओर से विधायकों को पटना बुलाना महज एक संयोग है। सभी दल के नेता अपने विधायक और सांसदों से बातचीत करते हैं। अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा की बिहार में सियासी भूचाल आने वाला है। मुझे ऐसा नहीं लगता है। आरसीपी प्रकरण में बीजेपी कहीं नहीं है। उन्होंने कहा की जदयू ने ऐसा नहीं कहा है की आरसीपी प्रकरण में बीजेपी है। सच्चाई क्या है उन्होंने कहा है की इसका खुलासा करेंगे। जदयू के अंदर जो कुछ भी हुआ है उसका समाधान जदयू खोज लेगा। 

कृषि मंत्री ने कहा की नीतीश कुमार एक मंझे हुए राजनीतिज्ञ हैं। बीजेपी और जदयू की दोस्ती सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए और राजनीतिक संयोग नहीं है। सोची-समझी हुई दोस्ती है और आगे भी चलेगी।

वहीँ बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ जदयू नेता विजय कुमार चौधरी ने कहा की राजनीतिक मायने में एनडीए में अभी कुछ भी गड़बड़ नहीं है। एनडीए आपसी समझदारी और सहमती बरकरार है। 

उन्होंने कहा की एनडीए में कोई दिक्कत और दरार नहीं है। जदयू में एक बड़े नेता पार्टी छोड़कर चले गए हैं। इस घटना को लेकर पार्टी के सभी नेताओं से बातचीत करने के लिए बैठक बुलाई गयी है। उन्होंने कहा की पार्टी की यह परंपरा रही है की कोई भी फ़ैसला सभी से बातचीत कर किया जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News