बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : हथियार के बल पर युवक ने दारोगा सहित दम्पत्ति को बनाया बंधक, मौके पर पहुंची पुलिस ने धर दबोचा

BIHAR NEWS : हथियार के बल पर युवक ने दारोगा सहित दम्पत्ति को बनाया बंधक, मौके पर पहुंची पुलिस ने धर दबोचा

BETTIAH : बेतिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ दिनदहाड़े एक कमरे मे पति पत्नी सहित एक थाने के दारोगा को बंधक बना लिया गया। मामला बेतिया के बानुछापर क्षेत्र का बताया जा रहा है। आपको बताते चले की एक सरफिरे युवक ने बानुछापर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेन्द्र बैठा काॅलोनी मे पहले एक दंपत्ति को बंधक बना लिया था। जिसकी सूचना पर बानुछापर ओपी प्रभारी संजीव कुमार भी पहुचे हुए थे। सिरफिरा युवक ने उन्हे भी बंधक बना लिया। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा को दी। 

उसके बाद उपेंद्रनाथ वर्मा के निर्देश पर मौके पर सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष, काली बाग व नगर थानाध्यक्ष सहित सैकडो पुलिस बल मौजूद रहे। काफी मशक्कत के बाद युवक को गिरफ्तार कर बेतिया मुफ्फसिल थाना लाकर पूछताछ की जा रही है। 

इस समबन्ध में बेतिया पुलिस अधीक्षक ने बताया की प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के कारण एक सनकी ने पति पत्नी को पहले बंधक बनाया। उसके बाद मामले मे बानुछापर ओपी को भी बंधक बनाने की सूचना मिली तो मामले को गंभीरता से लेते हुए मकान को घेर कर दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक पिस्टल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत मे भेजा जायेगा।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News