पत्नी को गायब करने के संदेह पर साढू ने साढू पर चलाई गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

पत्नी को गायब करने के संदेह पर साढू ने साढू पर चलाई गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर ओपी के मोहन घाटी गांव निवासी राजकुमार दास 65 वर्षीय की गोली लगने से मौत हो गई. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सिंघिया थाना क्षेत्र के बछौलिया गांव निवासी गंगेश दास और उनके पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद पत्नी घर छोड़कर बाहर चली गयी थी. लेकिन गंगेश दास को आशंका थी की पत्नी को राजकुमार दास कहीं गायब कर दिया है.

इसे भी पढ़े : जयपुर ब्लास्ट मामले में गवाही देने जायेंगे विकास वैभव, रक्सौल बॉर्डर से आतंकी यासीन भटकल को किया था गिरफ्तार

इससे आक्रोशित होकर गंगेश दास ने हाथ में पिस्तौल लेकर अपने साढू राजकुमार दास के मुंह पर गोली चला दिया.  इस घटना में राजकुमार दास बुरी तरह से जख्मी हो गया. राजकुमार दास के परिजनों द्वारा उन्हें इलाज कराने के लिए डीएमसीएच दरभंगा ले गया. जहां डॉक्टरों ने राजकुमार दास की नाजुक स्थिति देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. पीएमसीएच पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही राजकुमार दास दम तोड़ दिया. 

इसे भी  पढ़े : सड़क दुर्घटना में गयी बकरी की जान, कंपनी को उठाना पड़ा करोड़ों का नुकसान

उनकी मौत के बाद राजकुमार दास की बहू अनीता देवी ने शिवाजीनगर ओपी थाना में गंगेश दास के आरोपी बनाते हुए प्राथमिक दर्ज कराया है. इसमें कहा गया है कि उसके ससुर राजकुमार दास को उनके साढू गंगेश दास ने गोली मारी है. वहीं थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल ने बताया कि मृतक राजकुमार दास के बहू द्वारा प्राथमिक दर्ज कराई गई है. जिसमें गंगेश दास को आरोपी बनाया गया है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को भी दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News