नक्सलियों के निशाने पर पीएम मोदी समेत कई नेता, माओवादियों ने मुख्य सचिव को चिट्ठी भेज दी है धमकी

नक्सलियों के निशाने पर पीएम मोदी समेत कई नेता, माओवादियों ने मुख्य सचिव को चिट्ठी भेज दी है धमकी

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाकपा माओवादियों के निशाने पर हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार के दौरान झारखंड में भाकपा माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं को निशाना बना सकते हैं।

बताया जा रहा है कि झारखंड सरकार के मुख्य सचिव को माकपा माओवादियों की ओर से एक धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी समेत कई अन्य नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई है। 

इस मामले को लेकर गृह विभाग के अपर सचिव रविशंकर वर्मा ने प्रधानमंत्री समेत अन्य बड़े नेताओं की सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश डीजीपी डीके पांडेय समेत अन्य आला अधिकारियों को दिया है। इस संबंध में गृह विभाग ने एडीजी विशेष शाखा, एडीजी अभियान और एडीजी सीआईडी को पत्र भेजा है। 

पुलिस अधिकारियों को भेजे गए पत्र में जिक्र है कि भाकपा माओवादियों द्वारा मुख्य सचिव को संबोधित एक पत्र में प्रधानमंत्री समेत अन्य को लेकर धमकी दी गई थी। गृह विभाग ने मुख्य सचिव को भेजे गए पत्र के आधार पर पुलिस अधिकारियों से विस्तृत जांच रिपोर्ट देने को कहा है। गृह विभाग ने पत्र भेजने वाले माओवादियों को चिह्नित कर गिरफ्तारी का आदेश भी दिया है।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पत्र में जिक्र है कि लोकसभा चुनाव के कारण प्रधानमंत्री समेत अन्य राजनेताओं का दौरा राज्य के अनेक हिस्सों में संभावित है। ऐसे में इन सभी की सुरक्षा के लिए विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। गृह विभाग ने कार्रवाई के बाद प्रतिवेदन की मांग भी पुलिस मुख्यालय से की है।

Find Us on Facebook

Trending News