तेजस्वी के ट्वीट पर जेडीयू का पलटवार, कहा- आपको खुद के अगले ठिकाने का पता अच्छे से मालूम है ना?

तेजस्वी के ट्वीट पर जेडीयू का पलटवार, कहा- आपको खुद के अगले ठिकाने का पता अच्छे से मालूम है ना?

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ट्वीट पर  जेडीयू की ओर से पलटवार किया गया है। पार्टी के विधान पार्षद व मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है

तेजस्वी जी, भाया होटवार रिम्स में इलाजरत आपके पिता लालू यादव जी को  न्यायिक प्रक्रिया के बाद चारा घोटाले का दोषी पाया गया। देश की सर्वोच्च अदालत तक ने अबतक उन्हें राहत नहीं दी। जेल में बंद सज़ायाफ्ता व्यक्ति कानून की नज़र में संत-महात्मा नहीं होता है। 

तेजस्वी यादव जी, 15 साल तक आपके परिवार की जालसाज़ी से त्रस्त रही जनता भली भांति जानती है कि बिहार को किसने बर्बादी के कगार पर ला खड़ा किया था। आपके परिवार के शासनकाल में केवल आतंक और भ्रष्टाचार के क्षेत्र में स्थिरता थी, बाकी सब अस्थिर। 

तेजस्वी जी, आपको खुद के अगले ठिकाने का पता अच्छे से मालूम है ना?  भ्रष्टाचार की नैया पलटी मारती है तो कानून की धारा में डूबना तय है। बड़े घर से बचने के लिए राजनीतिक ताकत इकट्ठा करने का आपका प्रयास जनता कभी सफल नहीं होने देगी।

बता दें कि आज नेता प्रतिपक्ष ने ट्विट के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है ‘नीतीश चाचा ने बिहार को बदनाम कर दिया है 4 साल में चार सरकार की कलाबाजी कुर्सीबाजी और पलटीबाजी से बिहार को स्थिर करने वाले व्यक्ति से विकास की उम्मीद नहीं रख सकते।

इनका कोई ठिकाना है? कब? कहां? कैसे?किस लिए और क्यों? पलटी मार जाए।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News