तालिबान की वापसी पर बिस्फी विधायक ने कह दी बड़ी बात – जिन लोगों के भारत में डर लगता है, वह अफगानिस्तान चले जाएं

तालिबान की वापसी पर बिस्फी विधायक ने कह दी बड़ी बात – जिन लोगों के भारत में डर लगता है, वह अफगानिस्तान चले जाएं

PATNA : अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी के बाद वहां के लोगों में डर का माहौल है, लोग खौफ में है। वहीं भारत में एक तबका ऐसा भी है जो अब तक यह कहते रहे हैं कि उन्हें भारत में डर लगता है, ऐसे लोगों पर भाजपा विधायक हरि भूषण बचौल ने बड़ा हमला किया है, उन्होंने कहा है कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है उन्हें अफगानिस्तान चले जाना चाहिए। वह जगह उनके लिए बेहतर और सुरक्षित है।

अपने बयानों को लेकर चर्चित रहनेवाले बिस्फी विधायक ने कहा अफगानिस्तान में जो हालत है, उसे पूरी दुनिया ने देखा है कि किस तरह वहां के स्कूलों को तबाह किया जा रहा है। महिलाओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। लोगों अपनी जान बचाने के लिए प्लेन के पंखों पर लटककर भागने की कोशिश कर रहे हैं. वहां ऐसी डर का ऐसा माहौल है। इसके बाद भी कुछ लोग भारत को असुरक्षित बताते हैं।

अफगानिस्तान से सबक लेने की जरुरत

भाजपा विधायक यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने कहा कि भारत को अफगानिस्तान से सबक लेने का आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एक बार धर्म के नाम पर देश बंट गया। अगर अब भी नहीं संभले तो भारत का एक बार फिर से बंटवारा होगा। नेताओं को अपने वोट बैंक के चश्मे को उतारना होगा, ऐसे ही चलता रहा तो भारत को अफगानिस्तान बनने में देर नहीं होगी, यहां भी तालिबान का राज होगा। इसलिए ऐसे लोगों से भारत को सावधान रहने की जरुरत है।

REPORTED BY BANDANA

Find Us on Facebook

Trending News