एक बार फिर एक साथ दिखेंगे शाहरुख और अमिताभ, ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए है तैयार

एक बार फिर एक साथ दिखेंगे शाहरुख और अमिताभ, ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए है तैयार

5 बड़े परदे से गायब जोड़ी शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फिर बड़े परदे पर एक साथ नज़र आने वाले है. शाहरुख खान के बैनर पर बनने वाली फिल्म 'बड़े' में दोनों कलाकार लम्बे समय बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं. आपको बता दे कि शाहरुख खान इस मूवी को बड़ी बजट मूवी बनाने वाले है.

ONCE-AGAIN-SHAH-RUKH-AND-AMITABH-WILL-BE-TOGETHER2.jpg

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के आज लाखों-करोड़ों फैंस हैं. वहीं इन दोनों के फैंस भी इन्हें बड़े परदे पर एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं. पता हो कि यह दोनों स्टार फिल्म ‘मोहब्बतें’ और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इन्होंने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट भी दी हैैं.

ONCE-AGAIN-SHAH-RUKH-AND-AMITABH-WILL-BE-TOGETHER3.jpg

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान जीरो के साथ-साथ इस मूवी पर भी ज़ोरो शोरों से चल रही है. लंबे समय बाद दोनों स्टार एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है, और जल्द ही बड़े में नज़र आएंगे. 'बड़े' शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनेगी. फिल्म के बारे में और जानकारी नहीं मिली है. शाहरुख खान इनदिनों ज़ीरो की शूटिंग में बिज़ी है और अभी नासा में इसकी शूटिंग चल रही है.

ONCE-AGAIN-SHAH-RUKH-AND-AMITABH-WILL-BE-TOGETHER4.jpg

बता दें की शाहरुख और अमिताभ फिल्म ‘मोहब्बतें’ और 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा 'पहली', 'कभी अलविदा ना कहना', 'वीर-जारा' और 'भूतनाथ' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. शाहरुख़ खान ने अमिताभ के डॉन मूवी के रीमेक में भी काम किया था. 



 

Find Us on Facebook

Trending News