पटना में व्यवसायी हत्याकांड में एक गिरफ्तार, सीसीटीवी और मोबाइल के जरिए आरोपी तक पहुंची पुलिस

पटना में व्यवसायी हत्याकांड में एक गिरफ्तार, सीसीटीवी और मोबाइल के जरिए आरोपी तक पहुंची पुलिस

PATNA : पुलिस ने फुलवारीशरीफ में युवक की चाकू गोदकर हत्या मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मौका-ए-वारदात के आसपास सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिससे हत्यारे की पहचान हुई। पहचान होने के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपी सोनू पासवान को गिरफ्तार कर लिया। सोनू बिरला डगर का रहने वाला है। सोनू ने यूपी के व्यवसायी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। फुलवारीशरीफ के ऑटो स्टैंड में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। 

DSP रमाकांत प्रसाद ने बताया कि हत्या के तुरंत बाद पुलिस एक्शन में आ गयी और घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे को खंगाला गया। मोबाइल से लोकेशन ट्रेस किया गया, फिर छापेमारी कर आरोपी सोनू को घटना के 6 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। 

क्या था मामला

पटना के फुलवारीशरीफ में दिनदहाड़े मामूली विवाद में गोलू यादव की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। 25 साल का गोलू यादव यूपी के बलिया के बड़री उसरा थाना नगरा का रहनेवाला था। वो अपने साला भूपेंद्र यादव के साथ बिड़ला कॉलोनी में लाल बाबू यादव के मकान में बतौर किराएदार रहता था और बिड़ला कॉलोनी में ही दोनो साला-बहनोई स्टेनलेस स्टील की दुकान चलाते थे। मृतक के साला भूपेंद्र की मानें तो उसके बहनोई गोलू यादव को किसी ने कॉल करके बुलाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के मोबाइल को बरामद कर हत्यारे तक पहुंची।  



Find Us on Facebook

Trending News