CBI रेड में राजद एमएलसी सुनील सिंह के घर से मिले नकद, RJD नेता ने जांच टीम पर लगाया घर में तोड़फोड़ करने का आरोप

CBI रेड में राजद एमएलसी सुनील सिंह के घर से मिले नकद, RJD नेता ने जांच टीम पर लगाया घर में तोड़फोड़ करने का आरोप

पटना. राजद एमएलसी सुनील सिंह समते पार्टी के 6 नेताओं के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है। इसके विरोध में राजद ने विरोध प्रदर्शन भी किया है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजद एमएलसी सुनील सिंह के यहां से 1 करोड़ रुपये नकद मिला है।हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं अशफाक करीम के यहां 20 लाख मिलने की बात आ रही है. एक ठिकाने पर भारी मात्रा में नकद मिला है, जिसकी गिनती नहीं हो पाई है। रेड में इनलोगों के यहां जमीन के 200 डीड मिले हैं।

वहीं सीबीआई के छापे सुनील सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने से बीजेपी बौखला गई है। बीजेपी को राजद परिवार से जलन हो रही है। इसलिए उत्कुंठा से मोदी सरकार लालू यादव के परिवार के साथ राजद नेताओं को मानसिक रूप से परेशान कर रही है। वहीं इस रेड को लेकर सुनील सिंह ने कहा कि सीबीआई छापे के दौरान करीब 2 लाख रुपये मिले हैं। उन्होंने सीबीआई टीम पर घर में तोड़फोड़ करने का भी आरोप लगाया है।

सीबीआई ने आरजेडी के छह नेताओं के घर छापा मारा। इनमें एमएलसी सुनील सिंह, राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद, पूर्व एमएलए अबु दोजाना, पूर्व एमएलसी सुबोध राय और लालू के करीबी और बालू माफिया सुभाष यादव शामिल हैं। छापेमारी के लिए सीबीआई की टीम सुबही इन नेताओं के घर पहुंची थी।

मिली जानकारी के अनुसार पटना में लालू के करीबी और राजद एमएलसी सुनील सिंह के घर से निकल रही सीबीआई की टीम को राजद के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और हंगामा करने लगे। सीआरपीएफ के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद टीम को बाहर निकाला। सीबीआई छापे के विरोध में सुनील सिंह के घर के बाहर समर्थकों ने धरना दे दिया। सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।


Find Us on Facebook

Trending News