बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्राइविंग सीख रही युवती ने सड़क किनारे खड़े लोगों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत, 2 घायल

ड्राइविंग सीख रही युवती ने सड़क किनारे खड़े लोगों पर चढ़ा दी कार, एक की मौत, 2 घायल

पटना :  बिहार की राजधानी पटना में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को रौंद दिया.  इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए.  उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.  उन्हें पटना के पीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.  जानकारी के मुताबिक, रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बइमान टोला इलाके में सोमवार दोपहर एक युवती कार चलाना सीख रही थी. इसी दौरान गाड़ी पर नियंत्रण न रहने के चलते उसने सड़क किनारे खड़े सात लोगों को रौंद डाला. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. 

प्रदर्शनकारियों ने आगजनी भी की और मुआवजे के रूप में 20 लाख रुपए देने की मांग की. स्थानीय लोगों का कहना है पीड़ित परिजनों के पास अंतिम संस्कार करने तक के पैसे नहीं हैं.  मृतक महिला का पति मजदूरी करता है. घटनास्थल पर गुस्साए लोगों को समझाकर पुलिस ने मामला शांत कराया.  मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर भी धक्का-मुक्की कर हटाने का आरोप लगाया.  

घटना के बाद वहीं, युवती स्कॉर्पियो मौके पर ही छोड़कर फरार हो गई. इसके बाद युवती का पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर मौके से भाग निकला. पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है.  हालांकि अब तक इस मामले में एक भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Suggested News