सड़क हादसा : संबंधियों से मिलकर लौट रहे तीन बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो अन्य घायल

सड़क हादसा : संबंधियों से मिलकर लौट रहे तीन बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो अन्य घायल

नवगछिया (भागलपुर). परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पथ पर गरैया गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि इस हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गये हैं. फिलहाल घायल को अस्पताल पहुंचा गया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों युवक परबत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव में अपने एक संबंधी के यहां गए थे और देर रात वहां से लौट रहे थे. इस दौरान गरैया गांव के पास एक अज्ञात वाहन के जबरदस्त धक्के के बाद तीनों सड़क पर गिर गए. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस हादसे में कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के बेलथी महेशपुर निवासी युवक राकेश कुमार जायसवाल की मौत हो गयी है. जबकि नवगछिया निवासी शंभु जायसवाल और बेलथी महेशपुर निवासी सौरभ जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों का भागलपुर मायागंज में इलाज चल रहा है. शंभु जायसवाल की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है, जबकि सौरभ की जान खतरे से बाहर है.

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह ग्यारह बजे तक परवत्ता थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों ने बताया कि राकेश कुर्सेला स्थित बजाज फाइनेंस कंपनी में काम करता थ. साथ ही दोनों घायल भी इसी कंपनी में काम करते हैं. युवक की असामयिक मृत्यु के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं. परवत्ता के थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है, जबकि अज्ञात वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News