बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ड्राइवर की मौत, तीन अन्य घायल

दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ड्राइवर की मौत, तीन अन्य घायल

खगड़िया..  खगड़िया के पसराहा थाना इलाके के NH-31 के बजरंग ढाबा के पास बीती देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जंहा दो विपरीत दिशा से आ रही दो ट्रूकों के बीच भीषण आमने-सामने की टक्कर हुई है। इस हादसें में एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो उप-चालक समेत तीन लोग जख्मी हुआ है। जिससे अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में दोनों ट्रक का परखच्चा उड़ गया है। दोनो वाहनों के बीच जबर्दश्त टक्कर हुई है। जिसमे दो जख्मी दोनो वाहनों के बीच फंस गया था। लिहाजा जेसीबी मशीन से दोनो जख्मी को रेस्क्यू किया गया।इस दौरान एक ट्रक में आग भी लग गयी। हालांकि कम समय मे ही स्थानीय लोगो के मदद औऱ फायर फाइटर के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया। 

हालांकि इस आगजनी में किसी के झुलसने की खबर नहीं है ।लेकिन राष्ट्रीय मार्ग 31 घण्टो बाधित रहा। हालांकि स्थानीय पुलिस NH-31 को क्लियर करा कर सड़क पर आवागमन बहाल करा दिया है। मुंगेर जिले के हिनसू सिंह टोला निवासी के रूप में मृतक की पहचान हुई है। जबकि घायलों में श्रीकांत सिंह, अजित कुमार पासवान शामिल है। इनसब के बीच पसराहा थाना पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। लेकिन घटना की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।परिजनों का आंसू थमने का नान नहीं ले रहा है।मृतक के घर मे चीख-पुकार मची हुई है।


Suggested News