बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में गोलीबारी के बाद एक की मौत, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नवादा में गोलीबारी के बाद एक की मौत, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मूड़लाचक डीह गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत और 6 लोग घायल हो गए थे. इसके बाद इलाके की चारों तरफ से घेराबंदी कर पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी में जुट गई थी. 

मृतक मदन रविदास का भतीजा राजीव उर्फ राजा के ब्यान पर दर्ज प्राथमिकी में मुड़लाचक गांव के 28 लोगो को हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत नामजद आरोपी बनाया गया है. जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी इरफान सहित कुल नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

शव पहुंचते ही टोले में मचा हाहाकार

बताया जा रहा है की घटना में गंभीर रूप से जख्मी मदन रविदास की मौत शुक्रवार को ही इलाज के दौरान हो गई थी. दबंगो की गोली का शिकार हुए मदन रविदास का शव गांव पहुंचे ही टोले में हाहाकार मच गया. उधर  पावापुरी बीम्स में इलाजरत दूसरा गंभीर जख्मी पपु मांझी अब भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. वही शेष पांच जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल नवादा में किया जा रहा है. 

इधर पुलिस ने गिरफ्तार मुड़लाचक निवासी मुर्शिद खान, टिपु खान, अरसद खान, सोना खान, नदीम कुरैशी, गोलू खान, आरिफ खान, अजहर खान को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने बताया कि घटना में मुख्य भूमिका निभाने वाले इरफान को काफी मशक्कत बाद शनिवार की अहले सुबह मुड़लाचक स्थित घर से गिरफ्तार किया गया. हालाँकि घटना में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी नहीं हो सकी है. 

जिलाधिकारी ने लिया स्थिति का जायजा

मुड़लाचक गांव में दो पक्षो के बीच विवाद की सूचना के बाद शुक्रवार की देर रात जिलाधिकारी यशपाल मीना ने पहले वारिसलीगंज थाना पहुंचकर पुलिसकर्मियों से घटना की विस्तृत जानकारी ली. साथ ही पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए घटना में शामिल आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News