बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक की मौत, दो की हालत नाजुक

बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक की मौत, दो की हालत नाजुक

BEGUSARAI : बेगूसराय में बाइक की आमने सामने टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर चौक स्थित अस्तित्व चुडा मिल के निकट की है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की वार्ड नं 19 के निवासी श्रमदेव सहनी का 21वर्षीय पुत्र संजीत कुमार अपने ममेरे भाई को उसके घर पहुंचाने खंजापुर से टभका गांव निवासी राजबली सहनी के यहां बाइक से जा रहा था. 

इसे भी पढ़े : नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, 21 हज़ार से अधिक होगी सैलरी

इसी दौरान विक्रमपुर के निकट सामने से आ रही बाइक से आमने सामने टक्कर हो गई. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. 

इसे भी पढ़े : अब घर बैठे मतदान केंद्र पर भीड़ की मिलेगी जानकारी, जानिए कैसे?

हालांकि परिजनों ने उन्हें निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने संजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया. दोनो घायलों में मृतक के एक  ममेरे भाई अमरेश कुमार की भी स्थिति   नाजुक बनी हुई है. जिनका इलाज मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना की खबर मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

 

 

Suggested News