पटना में नकली पुलिस बनकर फर्नीचर व्यवसायी से छीने एक लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में नकली पुलिस बनकर फर्नीचर व्यवसायी से छीने एक लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी में नकली पुलिस बनकर व्यवसायी से एक लाख रुपये छीनने का मामला सामने आया है। पटना के कदम कुआंथाना क्षेत्र स्थित नाला रोड पर यह वारदात को आंजाम दिया गया है। शेखपुरा से फर्नीचर की खरीदारी करने आए फर्नीचर व्यवसायी अशोक कुमार से दो बाइक सवार अपराधियों ने एक लाख रुपये छीनकर भाग गया।

बताया जा रहा है कि शेखपुरा निवासी अशोक कुमार पटना के नाला रोड पलंग खरीदने पहुंचे थे। दो अलग-अलग बाइक पर आए अपराधियों ने नकली पुलिस का भय दिखाकर पहले पीड़ित को डराया। वहीं आई कार्ड दिखाते हुए  उसके साथ बसलूकी करते हुए  जबरन उसके हाथों से बैग छीन लिया और बैग में रखे एक लाख रुपये लेकर बाइक से भागने लगे।

इसी बीच पीड़ित अशोक कुमार अपराधियों के पीछे भागे, लेकिन अपराधी फरार हो चुका था। वहीं पीड़ित ने बताया कि घटना के लगभग एक घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची । इसके बाद खुद थाने पहुंचकर उन्होंने इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। ज्ञात हो कि 17 दिसंबर को कदमकुआं थाना क्षेत्र में ही एक मछली व्यवसायी से नकली पुलिस का भय दिखाकर रुपये छीनकर अपराधी फरार हो गया था। 


Find Us on Facebook

Trending News