बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के मुजफ्फरपुर में कोरोना से पहली मौत, प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से अब तक 31 लोगों की हो गई मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में कोरोना से पहली मौत, प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से अब तक 31 लोगों की हो गई मौत

Muzaffarpur:  बिहार में शनिवार को मिले 147 नए मामलों के साथ कोरोना  संक्रमितों का आंकड़ा 4745 तक पहुंच चुका है. वही मुजफ्फरपुर में एक और कोरोना मरीज की मौत की पुष्टि हुई है, जिसके बाद कोरोना के संक्रमण से अब तक 31 मरीजों की मौत की पुष्टि हो चुकी है.  इसके पहले गुरुवार को पहली बार एक दिन में तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई थी. वहीं शुक्रवार को भी एक कोरोना मरीज की मौत हो गई थी.  वही सूबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर 4598 हो गई है.

कटरा क्षेत्र का रहने वाले 51 वर्षीय अपने पत्नी के साथ 1जून को दिल्ली से आया था, जिसके बाद  कटरा मध्य विद्यालय में क्वॉरेंटाइन केंद्र में में रखा गया था, तबियत खराब होने के बाद उसे  स्थानीय पीएचसी द्वारा उनका इलाज चल रहा था.  4 जून को रात में कोरना पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती हुए. 05 जून को सुबह लगभग 7:00 बजे इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.

मौत के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव

गौरतलब है कि 2 जून 2020 को उनका और उनके पत्नी का सैंपल लिया गया था जिसका रिपोर्ट शनिवार यानी 06 जून को 5:00 बजे  प्राप्त हुआ. रिपोर्ट में मृतक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उनके पत्नी का भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया है.

लगभग आधे मरीज ठीक हो गए

बिहार में कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों में से लगभग आधे अब ठीक हो गए हैं. कुल 4598 संक्रमितों में से अब तक 2233 लोग ठीक हो चुके हैं. राज्य में अभी एक्टिव केस की संख्या 2335 है. इधर 24 घंटे में महामारी के शिकार रहे और 113 लोग ठीक हो गए. खगडिय़ा में अब संक्रमण के सर्वाधिक मामले हैं। इसके पहले तक पटना में सबसे अधिक संक्रमित थे. 

मुजफ्फरपुर मनोज की रिपोर्ट

Suggested News