जहानाबाद में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबाद में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

JEHANABAD:जहानाबाद के कल्पा ओ पी के सहबाजपुर गाँव एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. मृतक की पहचान सहबाजपुर गाँव के ही शगुनी यादव उर्फ़ रायजी के रूप में की गई है. 

बताया जा रहा है की शगुनी राय रास्ते से कही जा रहे थे. तभी कुछ लोग उन्हें खींचकर किनारे ले गए. उन्हें 4 गोलियां मारी गयी है. लोगों का कहना है की जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा था. इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने टाली-किनारी रोड को जाम कर दिया. ग्रामीणों ने कल्पा थाना प्रभारी पर सवाल खड़ा करते हुए आरोप लगाया की घटना के वक़्त कल्पा थाने की पुलिस मौजूद थी. लेकिन उसने कुछ नहीं किया. अगर पुलिस सहयोग करती तो अपराधी मौके पर ही पकडे जाते. 

घटना स्थल से 6 खोखा बरामद किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव पहुँचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. उन्होंने दोषी लोगों पर कार्रवाई की बात कही. घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि पहले से दोनों गुटों के बीच मे जमीन को लेकर विवाद था. विवाद इतना बढ़ गया कि आज विरोधियों ने साजिश रच कर उनकी हत्या कर दी. इस मामले को शगुनी यादव के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.


जहानाबाद से अजित की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News