बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपराधिक रिकॉर्ड रखने वाले बबलू के शरीर में अपराधियों ने ही दाग दी पांच गोलियां, शव को घसीट कर घर से दूर फेंका

आपराधिक रिकॉर्ड रखने वाले बबलू के शरीर में अपराधियों ने ही दाग दी पांच गोलियां, शव को घसीट कर घर से दूर फेंका

लखीसराय... बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस के तमाम दावों की धज्जियां उड़ाते हुए अपने बंदूका निशाना बना रहे हैं और पुलिस सिर्फ फाइलों के कागजों को भरने का काम कर रही है। ताजा मामला लखीसराया से है, जहां शनिवार की देर रात जिले में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नगरा थाना क्षेत्र के दुआना टोला, रेहुआ गांव के निवासी बबलू सिंह की कनपट्‌टी और शरीर के अन्य हिस्सों में कुल पांच गोलियां अपराधियों ने दाग दिया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। 

बताया जाता है कि रेहुआ निवासी 47 वर्षीय बबलू सिंह खेत से लौटकर कुछ लोगों के साथ अपने दालान पर बैठा था, उसी वक्त घात लगाए अपराधियों ने बबलू सिंह की कनपट्टी और शरीर मे कुल पांच गोलियां दाग कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए दलान से दूर ले जाकर छोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण दौड़े तो दालान पर काफी खून गिरा था और वहां पर एक खोखा भी गिरा था। जब लोगों ने बबलू सिंह की खोजबीन की तो शव दालान से दूर पाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार, नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ,कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार काफी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे।

शव के साथ प्रदर्शन कर रहे थे लोग
हत्या के बाद ग्रामीण एवं परिजन काफी आक्रोशित थे. लोग शव को घटनास्थल से घर पर ले आए और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ रंजन कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर और घटना में शामिल सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि एक शख्स को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ मे जुटी है। मृतक बबलू सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है। आगे छानबीन कर जो भी घटना मे शामिल होंगे, उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर राइफल का एक खोखा बरामद किया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.




Suggested News