बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान कार पर लोड एक क्विंटल चांदी बरामद, पुलिस ने 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में वाहन जांच के दौरान कार पर लोड एक क्विंटल चांदी बरामद, पुलिस ने 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक क्विंटल चांदी बरामद किया है। वही इस मामले में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है। जबकि पूरे मामले की जांच को लेकर जीएसटी विभाग को भी रिपोर्ट भेजी गई है। यह कार्रवाई कुचायकोट पुलिस के द्वारा भठवा मोड़ पर किया गया है। 

कुचायकोट थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने बताया कि एसपी के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पूरे जिले में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी वाहन जांच अभियान के तहत भठवा मोड़ के पास यूपी नंबर की लग्जरी कर होंडा कि जब जांच की गई तो जांच के दौरान इस कार से 102 किलो से ज्यादा चांदी के आभूषण बरामद किया गया। 

इस मामले में पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए लोगों में यूपी के आगरा निवासी मनीष तोमर, जुगल शर्मा और रामकुमार सिंह को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने बताया कि इतनी भारी मात्रा में चांदी की बरामदगी को लेकर जीएसटी विभाग को भी सूचना दे दी गई है। जीएसटी विभाग के अधिकारी गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों से पूछताछ करेगी। डीएसपी ने बताया कि बरामद चांदी को यूपी के आगरा से मुजफ्फरपुर के लिए ले जाया जा रहा था। 

बता दे की चांदी की बरामदगी से कुछ दिन पहले ही कुचायकोट पुलिस ने कार से 20 लाख रुपए नगद भी बरामद किया था। इसकी जांच भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप गई थी। अब चांदी की बरामदगी के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News