कस्तूरबा गांधी विद्यालय में छात्रा की मौत से सनसनी, जांच टीम गठित...

कस्तूरबा गांधी विद्यालय में छात्रा की मौत से सनसनी, जांच टीम गठित...

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां एक 12 वर्षीय छात्रा की मौत स्कूल में हो गई है. घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के थतिया गांव स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय में की है जहां खैरा गांव निवासी खिखर महतो के 12 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी सातवीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी. परिजनों के मुताबिक खबर आई की दोपहर करीब 1:30 बजे विद्यालय से अभिभावक को फोन आता है कि पिंकी की तबीयत खराब है अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा में इलाज कराने हेतु ले जाया गया है. 

खिखर महतो ने बताया कि पिंकी कुमारी की मृत्यु विद्यालय पर ही हो गया था अस्पताल तो सिर्फ फॉर्मेलिटी पूरा करने के लिए ले जाया गया था.  स्थानीय लोगों की सूचना पर रोसड़ा थाना के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर पुलिस टीम ने मामले की जांच की. 

बता दें कि शव को  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया उसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन  ने अंचल अधिकारी के नेतृत्व डॉक्टर की 6 सदस्य टीम को गठित किया गया.  स्थानीय लोगों की माने तो  विद्यालय के में व्यवस्था सही नहीं है इससे पहले भी कई बच्ची गर्भवती हो गई थी. मृतक पिंकी कुमारी के परिजनों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया है. 

समस्तीपुर से प्रवेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News